Tiger 3 Day 1 Box Office Collection : टाइगर 3 पहले दिन हि इतने करोड़ की कमाई – Best Info

Tiger 3 Day 1 Box Office Collection : सलमान और कैटरिना कैफ की टाइगर 3 इस दिवाली 12 नवंबर 2023 को रिलीज हुई है। काफी दिनों से इस फिल्म का करोड़ो फैंस कर रहे थे। अंततः इस फिल्म को सिनेमा घरों में रिलीज कर दिया गया है। बात करेंगे पहले दिन यह फिल्म कितने करोड़ की कमाई की है? एवं फैंस को यह फिल्म कैसा लगा?। इसलिए आप सभी आर्टिकल को पूरा पढ़े……

Tiger 3 Day 1 Box Office Collection
Tiger 3 Day 1 Box Office Collection

जानकारी के लिए बता दू बितो कुछ सालों से सलमान का फिल्म Box Office में उतना बेहतर प्रदर्शन नहीं कर रहे है। इसलिए सलाम का Tiger 3 फिल्म को लेकर फैंस में यह उम्मीद जगी है की यह फिल्म बेहतर साबित होंगे। आईये जानते है फिल्म ज़खितना बेहतर प्रदर्शन कर रहे है?

Tiger 3 Day 1 Box Office Collection

बताते चलू सलामन खान का टाइगर 3 फिल्म फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। यही वजह है की Tiger 3 Day 1 Box Office Collection तकरीबन 44.50 करोड़ की कमाई की है । बताते चलू सलमान खान की इस फिल्म को बनाने में खबरों की माने तो कुल 300 करोड़ खर्च की गयी है।

टाइगर 3 कुल स्क्रीन्स

रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म भारत के कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गयी है। साथ हि फिल्म को 3400 ओवरसिज स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। बता दे इस फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को दीपावली एवं छठ के छुट्टी के मौके पर देखने को मिल सकती है।

Tiger 3 Movie Fans Review 

बता दे इस फिल्म को देखने के बाद ज्यादायतर दर्शक Review में 3 Star या 3.5 Star दे रहे है। रिपोर्ट्स की दवा है की यह फिल्म Box Office में Total कमाई 600+ करोड़ की कर सकती है।

किस ऑडियांस के लिए यह फिल्म बनाई गयी है?

वैसे तो फिल्म बनाने वाले ज्यादातर सभी ऑडियन्स के लिए फील्म का निर्माण करते है। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर किसी एक ऑडियंस को ज्यादा दिखाना पसंद करते है। तो इस फिल्म को ज्यादातर Mass ऑडियान्स के लिए बनायी गयी है।

बताते चलू इस फिल्म में शाहरुख खान एवं ऋतिक का कैमियों देखने को मिलता है। इससे शाहरुख और ऋतिक का फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए अब बेताब हो रहा है, ऐसे में यह देखना जरूरी है कि Tiger 3 Box Office Collection में कुल कितनी कमाई कर पाती है।

Dunki Movie Drop 1 Review : शाहरुख़ खान का डंकी टीज़र ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

WhatsApp Follow Now
Movie Download Click Here

हमारे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़े 👇

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now
Facebook Follow Now
Twitter Follow Now

1 thought on “Tiger 3 Day 1 Box Office Collection : टाइगर 3 पहले दिन हि इतने करोड़ की कमाई – Best Info”

  1. Pingback: Tiger 3 Download Movie: टाइगर 3 फिल्म Full HD Movie Download करें। - News Sangrah

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top