Bihar University Part 2 Exam Cancel 2024: 2 मई को सीतामढ़ी गोयनका कॉलेज में आयोजित होने वाली पार्ट 2 की परीक्षा रद्द, New Routine जल्द घोषित होगा, Official Notification

Bihar University Part 2 Exam Cancel 2024: बिहार यूनिवर्सिटी के द्वारा आयोजित होने वाली पार्ट 2 की परीक्षा सीतामढ़ी के गोयनका कॉलेज के छात्र / छात्रा की 2 मई को होने वाली प्रथम तथा द्वितीय पाली की परीक्षा रद्द कर दी गई है। 

छात्र / छात्रा परीक्षा के नियम को उल्लघंन करते हुए पकड़ाए। इसी वजह से परीक्षा को रद्द कर दिया गया हैं। यूनिवर्सिटी की माने तो 2 मई को जिस छात्र / छात्रा का परीक्षा सीतामढ़ी गोयनका कॉलेज में था उनका परीक्षा फिर से लिया जाएगा। परीक्षा का तिथि जल्द जारी किया जाएगा। 

Bihar University Part 2 Exam Cancel 2024

सीतामढ़ी के श्रीराम कृष्ण गोयनका (एसआरकेजी) कॉलेज में दो मई को हुई परीक्षा रद्द की जाएगी। विवि प्रशासन ने दो तारीख को परीक्षा में नकल होने का वीडियो वायरल होने के बाद यह सख्त फैसला लिया है।

विवि प्रशासन का कहना है कि परीक्षा में नकल किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जा सकता है। दो मई को पार्ट टू के एफ ग्रुप के विषयों की परीक्षा थी। परीक्षा की अगली तिथि की घोषणा जल्द की जाएगी।

Bihar University Part 2 Exam Cancel 2024

Bihar University Part 2 Exam Cancel 2024 : नया परीक्षा तिथि जल्द जारी होगा

सीतामढ़ी गोयनका कॉलेज में छात्र / छात्रा कथित रूप से परीक्षा में नकल करते दिखें। जिसका फोटो और वीडियो खूब वायरल हुआ। इसी वजह से 2 मई 2024 को सीतामढ़ी, SRKG कॉलेज में ऑनर्स कोड E तथा F की परीक्षा को रद्द कर दिया गया हैं। 

यूनिवर्सिटी की माने तो परीक्षा का रूटीन जल्द जारी किया जाएगा। परीक्षा को लेकर यूनिवर्सिटी के द्वारा सख्ती दिखाई गई हैं। और बताया गया हैं किसी भी परिस्थिति में छात्रों को नकल करने से रोका जाए। 

ये भी देखें – BRABU पार्ट 2 परीक्षा का रूटीन यहां से देखें

हमारे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़े 👇

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now
Facebook Follow Now
Twitter Follow Now

1 thought on “Bihar University Part 2 Exam Cancel 2024: 2 मई को सीतामढ़ी गोयनका कॉलेज में आयोजित होने वाली पार्ट 2 की परीक्षा रद्द, New Routine जल्द घोषित होगा, Official Notification”

  1. Pingback: BRABU Today News: बिहार यूनिवर्सिटी 16 मई की आयोजित होने वाली परीक्षा रद्द, » News Sangrah

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top