Bhojpuri Actress Amrita Pandey Dead: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय का संदिग्ध हालात में मौत, क्या हैं वजह ? Full Info.

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Dead: भोजपुरी के मशहूर एक्ट्रेस अमृता पांडेय का संदिग्ध हालात में मौत की खबर सामने आया हैं।

पूरे भोजपुरी समाज मौत की खबर सुनकर हैरान हो गए है। मौत की असली वजह क्या हैं? जानने के लिए सभी परेशान हैं। इस आर्टिकल लेख के माध्यम से जानने की कोशिश करेंगे, आखिर कौन थी अमृता पांडेय ? तथा असली क्या वजह हैं? मौत की। इसलिए आप सभी इस आर्टिकल लेख को शुरू से अंत तक पढ़े…..

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Dead

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Dead

भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय की संदिग्ध हालत में मौतः बेड पर मिला शव, वॉट्सऐप पर स्टेटस लगाया- “अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया”

भागलपुर में भोजपुरी अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की शनिवार की शाम संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। घटना की जानकारी होने पर जोगसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

घटना जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट की है। पुलिस ने घटनास्थल की FSL टीम से जांच कराई है। मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा,मोबाइल समेत अन्य सामान जब्त किया है।

हाल ही में रिलीज हुई थी वेब सीरीज

परिजनों का कहना है कि उसने भोजपुरी और हिंदी समेत कई फिल्मों, सीरियल, वेब सीरीज और विज्ञापन में भी काम कर चुकी है। हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज ‘प्रतिशोध’ का पहला भाग रिलीज हुआ है। इसको लेकर वह काफी उत्साहित थी।

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Dead : वॉट्सऐप स्टेटस पर मौत से पहले लिखा…

मौत से पहले अभिनेत्री अमृता पांडेय ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर लिखा था- दो नाव पर सवार थी, उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया।

बेड पर पड़ा मिला शव

इधर, जोगसर पुलिस ने बताया कि शाम को सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद अपार्टमेंट में पहुंचे। यहां अमृता का शव एक बेड पर पड़ा था।

पुलिस ने जब जानकारी ली तो परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन-फानन में उसके फंदे को चाकू से काटकर तत्काल परिवार वाले निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। इसके बाद परिजन उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए।

18 अप्रैल को बहन की थी शादी

परिजनों ने बताया कि 18 अप्रैल को अमृता की बहन वीणा की शादी थी। वहीं, शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर से अचानक क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा।

उन लोगों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वो मुंबई में ऐनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों के बच्चे नहीं हैं।

करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी अमृता

बहन के मुताबिक, अमृता करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह डिप्रेशन में चल रही थी। वह अपना इलाज भी करा रही थी। थानेदार कृष्ण नंदन सिंह ने बताया कि मामले की हर पॉइंट पर जांच होगी।

हमारे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़े 👇

WhatsApp Group  Join Now
Telegram Group Join Now
Facebook Follow Now
Twitter Follow Now

1 thought on “Bhojpuri Actress Amrita Pandey Dead: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय का संदिग्ध हालात में मौत, क्या हैं वजह ? Full Info.”

  1. Pingback: India Team T20 World Cup 2024: टी 20 वर्ल्ड कप 2024 कौन-कौन से खिलाड़ी खेलेंगे, जानकर बहुत गुस्सा आएगा BCCI पर, Full Info. » News Sangrah

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top